व्यापारियों के विरोध पर रेलवे ने रोका दीवार बनाने का काम

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  रेलवे प्रशासन की ओर से पुराने गेट को बंद कर बनाई जा रही दीवार का व्यापारियों ने विरोध किया. विरोध का नेतृत्व मेयर अनिता शर्मा ने किया। मौके पर आईजी मेला संजय गुंज्याल भी पहुंचे। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से वार्ता कर कार्य को रुकवाया।

आपको बता दें कि रेलवे द्वारा हरिद्वार रेलवे स्टेशन के सबसे पुराने गेट को बंद करा कर अन्य दो गेट बनाने का कार्य किया जा रहा था, जिसका व्यापारी काफी समय से विरोध कर रहे थे। इस मौके पर मेयर अनिता शर्मा ने कहा कि आईजी मेला संजय गुंज्याल से दीवार के संदर्भ में वार्ता की गई।

बातचीत के बाद उन्होंने काम रुकवाया और आश्वासन दिया कि जैसा जनता चाहेगी वैसा कार्य होगा। उन्होंने रेलवे प्रशासन को भी गेट नहीं बनाने और थोड़ा रास्ता छोड़ने को कहा.मेयर प्रतिनिधि अशोक शर्मा ने कहा कि आईजी मेला संजय गुंज्याल ने पूरी बात को समझा और सही निर्णय लिया. गेट बंद होने से आसपास के सैकड़ों व्यापारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जाएगा। सभी व्यापारी आईजी मेला का आभार जताते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आम आदमी पार्टी का सेल्फी विद स्कूल अभियान कर रहा पहाड़ों के स्कूलों को एक्सपोज

देहरादून:  उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी अपने तौर तरीके से भाजपा को सरप्राइज कर रही है। एक तरफ जहां मनीष सिसोदिया ने सरकार को खुली चुनौती दी और सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया, तो वहीं अब आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता पहाड़ों पर मौजूद तमाम स्कूलों के हालात दिखा रहे हैं। […]