राजपुर पुलिस ने 24 घंटे में किया चोरी का खुलासा माल के साथ एक चोर को दबोचा

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  राजपुर पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का खुलासा करते हुए माल के साथ एक चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद कर लिया।

मंगलवार को शिकायतकर्ता चमनलाल कनौजिया ने थाना राजपुर में आकर एक तहरीर दी। जिसमें कहा गया कि अज्ञात चोरों ने उनके घर से सोने के गहनों की चोरी की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित की  जिसमें अलग-अलग टीमों ने सीसीटीवी फुटेज, पुराने चोरो से पूछताछ, सुरागरसी पतारसी व नशेड़ीयों से पूछताछ जारी रखते हुये लाभप्रद सूचनाये एकत्रित की।

मंगलवार की शाम को पुलिस टीम को मुखबिर ने सूचना दी की एक लड़का मसूरी डायवर्जन से मैक्स अस्पताल की तरफ काला लोअर पहने जा रहा है। उसी ने घासमण्डी में एक घर में चोरी की है और वो यह सामान बेचने की फिराक मे है। इस सूचना पर पुलिस ने मसूरी डायवर्जन के निकट से एक नाबालिग को सोने की तीन कुण्डल के साथ पकड़ा लिया।

पकड़े गए यूवक ने पूछताछ में बताया कि कुण्डल उसने अनुज साहू के साथ 20 जून को घासण्डी के निकट एक घर से चोरी किये है व बीते मार्च ढाकपट्टी शराब के ठेके की नगदी भी अनुज साहू ने चुराई है। पुलिस ने आरोपी अनुज साहू को गिरफ्तार कर उसके पास से चुराये गये सामान, सोने के आभूषण जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 50 हजार व ढाकपट्टी स्थित ठेके से चुराई 10250 रुपये नगदबरामद कर लिए ।

आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में क्षेत्राधिकारी डालनवाला जूही मनराल, थानाध्यक्ष थाना राजपुर राकेश शाह, , उपनिरीक्षक नवीन जोशी, नीरज कुमार, शशि पुरोहित, कॉन्स्टेबल आनन्द थाना, अमित भट्ट, चालक प्रविन्द्र मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एयर मार्शल विवेक राम चौधरी होंगे भारतीय वायु सेना के नए उप प्रमुख 

देहरादून: एयर मार्शल विवेक राम चौधरी. भारतीय वायु सेना के नए उप प्रमुख होंगे। एयर मार्शल हरजीत सिंह अरोड़ा की सेवानिवृत्ति के बाद एयर मार्शल विवेक राम चैधरी अब उप प्रमुख के रुप में भारतीय वायु सेना की कमान संभालेंगे। वायु सेना के उच्च अधिकारियों ने बताया कि एयर मार्शल […]