सीएम की धर्मपत्नी रश्मि रावत ने राज्यपाल कोश्यारी से भेंटकर होली की शुभकामनाएं दी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की धर्मपत्नी रश्मि त्यागी रावत ने महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल व उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी से शिष्टाचार भेंट कर उन्हें होली पर्व की शुभकामनायें दीं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के कोरोना पाॅजिटिव होने के कारण उनकी ओर से उनकी धर्मपत्नी ने श्री कोश्यारी से भेंट की। श्री कोश्यारी जी ने आशीर्वचन देते हुए मुख्यमंत्री जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

उन्होंने राज्य हित में अनेक सुझाव भी दिये। रश्मि त्यागी रावत ने मुख्यमंत्री जी को श्री कोश्यारी जी द्वारा दिये गये सुझावों के बारे में अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोश्यारी जी का उत्तराखण्ड के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

उनका अनुभव राज्य के लिये अमूल्य है। श्री कोश्यारी जी द्वारा दिये गये सुझावों पर प्रदेश के विकास और जनहित में अमल किया जाएगा। उन्होंने मार्गदर्शन के लिए श्री कोश्यारी जी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इजरायल की डिप्टी चीफ ऑफ द मिशन इजरायल दूतावास राॅनी येडिडिया सपरिवार होली मनाने पहुंचे परमार्थ निकेतन

ऋषिकेश:  परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानन्द सरस्वती ने देेशवासियों को होली की शुभकामनायें देते हुये कहा कि पर्यावरण अनुकूल हरित होली महोत्सव मनाये। होली का पर्व हमारी आस्था, परम्परा और अटूट विश्वास के साथ उत्साह और उमंग का पर्व है इसलिये पर्यावरण संरक्षण का विशेष ध्यान रखें। होलिका जलायें, […]