रणबीर और आलिया ने तोड़ी शादी की परंपरा, नहीं लिए 7 फेरे

Ghughuti Bulletin

देहरादून : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गये । दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी कर ली है । दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अब खबर आ रही है कि शादी के दौरान रणबीर और आलिया ने 7 फेरे नहीं लिए थे ।

आलिया के भाई राहुल भट्ट ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर एक दिलचस्प बात बताई, उन्होंने कहा कि आलिया और रणबीर ने शादी के दौरान सिर्फ 4 फेरे लिए थे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल भट्ट ने बताया कि उनके खास पंडित की मौजूदगी में आलिया और रणबीर ने चार फेरे लिए । उन्होंने पंडित के अनुसार कपल के ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई है।
राहुल के अनुसार शादी उनके खास पंडित जी ने करवाई जो पिछले चार सालों से कपूर परिवार के पंडित जी है। एक फेरा होता है धर्म के लिए और दूसरा संतान के लिए। तो ये सब वास्तव में बहुत आकर्षक था। मैं एक ऐसे घर से ताल्लुक रखता हूं, जहां कई धर्मों के लोग हैं। शादी में 7 फेरे नहीं, बल्कि 4 फेरे लिए गए और मैं चारों फेरों के समय वहीं पर था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दिल्ली के स्कूलों में लागू हुई कोरोना की नई गाइडलाइन, जानिए नये बदलाव

देहरादून : दिल्ली एनसीआर के कई स्कूल में भारी मात्रा में कोरोना के मामले सामने आए हैं। जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने सकती बरतनी शुरु कर दी है। बता दें कि दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी है। साथ ही सभी बच्चों को छुट्टी […]