रानीखेत की सेना भर्ती के लिए रोडवेज चलायेगा अतिरिक्त बसें

Ghughuti Bulletin

चंपावत: जिले से 3 अतिरिक्त बसों का संचालन रानीखेत में होने वाली सेना भर्ती के लिए किया जाएगा। यह बसें लोहाघाट डिपो द्वारा उपलब्ध कराई जाएंगी। यह सभी बसें भर्ती के अनुसार संबंधित तहसील में एक दिन पहले उपलब्ध होंगी। टनकपुर डिपो को यह निर्देश दिए गए हैं कि मांग के अनुसार वो आवश्यकता पड़ने पर बसों को तत्काल उपलब्ध कराएगा। इस संबंध में प्रशासन एवं रोडवेज विभाग ने बसों का समय निर्धारित कर दिया है।

लोहाघाट डिपो के एआरएम नरेंद्र गौतम ने बताया कि 18 फरवरी की सुबह 10 बजे लोहाघाट से वाया शहरफाटक रानीखेत और 19 फरवरी को बाराकोट से सुबह 10 बजे रानीखेत के लिए बस का संचालन किया जाएगा। इसी दिन चंपावत से सुबह 9 बजे बस चलाई जाएगी. 20 फरवरी को सुबह 10 बजे से पाटी से बस का संचालन किया जाएगा।
,

टनकपुर डिपो के एआरएम केएस राणा ने बताया कि भर्ती के लिए बस रिजर्व में रखी गईं हैं। उनका कहना है कि टनकपुर से हर दिन रानीखेत के लिए बस का संचालन किया जाता है। इसके अलावा मांग के अनुसार अतिरिक्त बस का संचालन किया जाएगा। जिले से करीब पांच हजार युवकों के भर्ती में शामिल होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

बता दें, चंपावत जिले की भर्ती रानीखेत में 19 फरवरी से शुरू होनी है, जिसे तहसील वार निर्धारित किया है. चंपावत जिले से भी भारी संख्या में युवकों के शामिल होने की संभावना है। इसी विषय को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन एवं रोडवेज विभाग ने अतिरिक्त बसों को चलाने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बसंत पंचमी पर  शंकराचार्य सहित तमाम संतों ने किया गंगा स्नान

 ऋषिकेश:  महाकुंभ 2021 के चलते बसंत पंचमी के पर्व पर जम्मू के शंकराचार्य सहित तमाम दर्शन साधु समाज और अखिल भारतीय सनातन धर्म रक्षा समिति के संतों नेे केंद्र सरकार और राज्य सरकार की कोविड-19 के लिए जारी की गई गाइडलाइन का पालन करते हुए गंगा स्नान किया। इससे पूर्व […]

You May Like