रणवीर सिंह के सपोर्ट में आए बॉलीवुड स्टार

Devendra Budakoti
देहरादून: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं रणवीर सह अपने एक मैगजीन फोटोशूट के लिए न्यूड पोज दिए हैं| जिस कारण उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर हो रही तमाम आलोचनाओं के बाद भी इंडस्ट्री से उनके दोस्त और को-स्टार्स रणवीर का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं।

रणवीर के फोटोशूट पर मचे बवाल के बाद दीपिका ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि यह सब मेरी मर्जी से हुआ था। जिस समय रणवीर का यह फोटोशूट हो रहा था उस समय में वहीं पर मौजूद थी। इसमें मुझे कोई दिक्कत और परेशानी महसूस नहीं हुई।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रणवीर का पक्ष लेते हुए कहा था, मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूं और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। रणवीर ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।

वाणी कपूर ने कहा कि रणवीर एक प्रयोगात्मक अभिनेता हैं। इतना ही नहीं वह संवेदनशील होने के साथ-साथ बहुत खुले विचारों के भी हैं।

Next Post

विधान परिषद की आठ सीटों पर उम्मीदवारों की चर्चा के लिए भाजपा कोर कमेटी की हुई बैठक

देहरादून: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर आज गुरुवार को यूपी विधान परिषद की आठ सीटों पर उम्मीदवारों की चर्चा के लिए भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री और संगठन महामंत्री सुनील बंसल, कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव […]