रियलमी ने अपनी सी-सीरीज में 3 नए बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन किए प्रस्तुत

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  भारत के सबसे तेजी से विकसित होते हुए ब्रांड, रियलमी ने अपने सी सीरीज के परिवार में नए एंट्री लेवल फोन – रियलमी सी20, रियलमी सी21 और रियलमी सी25 प्रस्तुत किए।

ये वैरिएंट्स ग्राहकों को बड़ी स्क्रीन, मेगा बैटरी लाईफ, दमदार परफॉर्मेंस एवं बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे।

लॉन्च के अवसर पर, माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया व यूरोप ने कहा, ‘‘हमारी एंट्री लेवल सी-सीरीज को सदैव से ग्राहकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है।

सी-सीरीज के दुनिया में 32 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं। तीन नई सी सीरीज के लॉन्च के साथ किफायती सेगमेंट के यूजर्स सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजी के साथ विस्तृत विकल्प प्राप्त कर सकेंगे।

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने गुणवत्तायुक्त टीयूवी रीनलैंड में विश्वप्रसिद्ध अधिकरण के साथ साझेदारी की है और स्मार्टफोंस के लिए नए व अपग्रेडेड क्वालिटी मानदंड स्थापित करने के लिए उनके साथ काम किया है।

रियलमी सी21 और रियलमी सी25 पहले स्मार्टफोन हैं, जिनके साथ टीयूवी रीनलैंड का हाई रिलायबिलिटी सर्टिफिकेशन है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

13 अप्रैल से शुरू होंगे चैत्र नवरात्रि,21 अप्रैल को मनेगी रामनवमी

-सर्वार्थ और अमृत सिद्धि योग में होगी मां की आराधना -इस बार कई शुभ संयोगों से युक्त रहेगी चैत्र नवरात्रि देहरादून:  सभी संवत पंचांगों के अनुसार चैत्र नवरात्रि की शुरुआत 13 अप्रैल से होगी। जबकि 21 अप्रैल को रामनवमी मनाई जाएगी। इस बार चैत्र नवरात्र कई शुभ संयोगों से युक्त […]