हरक सिंह के इस्तीफे पर फिर से नया बबाल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: वन मंत्री हरक सिंह रावत के प्रदेश मंत्रीपरिषद से इस्तीफा देने को लेकर लगातार घटनाक्रम बदल रहा है। देर रात्रि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वार्ता कर हरक सिंह रावत को मनाने की बात कही थी। लेकिन सूत्रों के अनुसार हरक सिंह रावत को अभी तक इस्तीफा वापस लेने के लिए नहीं मनाया गया है। और कहा है कि उनका इस्तीफा वापस नहीं हुआ है।

वहीं हरक सिंह का इस्तीफा वापस लेना या न लेने के पीछे कई कारण है। सूत्रों के अनुसार उनकी कांग्रेस के केन्द्रीय नेताओं से वार्ता चल रही है। हरक सिंह की शर्ते हैं, जिन पर कांग्रेस में अभी तक सहमति नहीं बनी है। यदि कांग्रेस में सहमति नहीं बनती है उसी स्थिति में वह वापस भाजपा में आएंगे। अन्यस्था भाजपा को अलविदा कह देंगे। अब देखना यह है कि हरक सिंह भाजपा में ही रहते हैं, या फिर कांग्रेस में जाते हैं। वहीं हरीश रावत खेमा नहीं चाहता है कि हरक सिंह रावत कांग्रेस में आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम धामी ने की घाट ब्लाक के नन्दानगर व जोशीमठ के ज्योर्तिमठ नाम की घोषणा

चमोली: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को जनपद चमोली के विकासखंड नन्दानगर (घाट) मे विशाल जनसभा को संबोधित कियाI इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि विकास को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। कार्यक्रम के दौरान सीएम ने 56 करोड़, 54 लाख, 93 हजार की विभिन्न […]