धर्मपुर विधानसभा में भाजपा महानगर महिला मोर्चा उपाध्यक्ष, रेनू कश्यप ने समर्थकों संग थामा आप का दामन

Ghughuti Bulletin

-भाजपा छोड आप में शामिल हुए बीजेपी के कई पदाधिकारी,कर्नल कोठियाल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

देहरादून: आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पूरे प्रदेश में लोग लगातार आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। आज आप प्रदेश प्रवक्ता योगेन्द्र चौहान के नेतृत्व में धर्मपुर विधानसभा के अंतर्गत पूर्व बीजेपी मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा एवं वर्तमान महानगर उपाध्यक्षा महिला मोर्चा, रेनू कश्यप ने बीजेपी छोडकर अपने कई साथियों के साथ आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने अपने आवास पर सभी को पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई।

इस दौरान कर्नल अजय कोठियाल ने सभी नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि, आप पार्टी काम की राजनीति करने वाली पार्टी है । आप पार्टी राज्य नवनिर्माण सहित प्रदेश के विकास के लिए संकल्पित है । उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस बीजेपी ने इस राज्य को बारी बारी से लूटने का काम किया है,जो विकास उत्तराखंड का इन 20 वर्षों में होना चाहिए था ,वो विकास आज भी कोसों दूर है। उन्होंने कहा कि, आज भी लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं ,लेकिन आप पार्टी की सरकार बनते ही जनता से किया हर वादा पूरा किया जाएगा ।

आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए रेनू कश्यप ने कर्नल कोठियाल का आभार जताते हुए कहा कि, उन्होनें बीजेपी में अहम पदों पर रहते हुए पार्टी के लिए कार्य किए है ,लेकिन बीजेपी में जमीन से जुडे कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है। उन्होंने बताया कि, बीजेपी में सिर्फ उसकी पूछ है जिसकी पहुंच ऊपर तक है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि, वो आप पार्टी की सदस्यता लेने के बाद आप पार्टी की नीतियों को ध्यान में रखते हुए पार्टी के लिए जी जान से मेहनत करेंगी और पार्टी को मजबूत बनाएंगी।

बीजेपी छोडकर आप पार्टी की सदस्यता लेने वालों में रेनू कश्यप , भरत सिंह नेगी , आरती भंडारी, वैशाली गुप्ता, कुंती पाल, संगीता, विमला शर्मा, गीता, सुमन, चरण पाल, नरेंद्र आदि ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

इस दौरान आप की तरफ से श्याम बाबू पांडेय ,पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष, आकाश गौड़ जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा, जयेंद्र कश्यप् जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, अर्चित कुकरेती अध्यक्ष युवा मोर्चा धर्मपुर विधानसभा, राजेश कश्यप उपाध्यक्ष धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र, विश्वनाथ सरकार व आम आदमी पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री धामी ने किया अन्तराष्ट्रीय सेब महोत्सव का शुभारम्भ

–सीएम ने कहा मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसानों, नौजवानों, समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचाना हमारा उद्देश्य है, इसके लिये जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में सरलीकरण के साथ समाधान एवं निस्तारण तथा संतुष्टि के भाव के साथ कार्य किया जा […]