सांसद अजय भट्ट ने कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी: प्रदेश में कोरोना का कहर को देखते हुए नैनीताल सांसद अजय भट्ट ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया।

नैनीताल सांसद ने मोटाहल्दु, मोतीनगर और गौलापार स्थित बागजाला कोविड-19 केयर सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सांसद अजय भट्ट ने भर्ती संक्रमित मरीजों के लिए सरकार द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पेयजल भोजन और दवाइयों सहित अन्य आवश्यक सामग्रियों की व्यवस्थाओं को तुरंत दुरस्त करने का आवश्यक कदम उठाने को भी कहा।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी इतना भयावह रूप ले लेगी, यह किसी ने सोचा नहीं था। एक साथ इतने व्यापक पैमाने पर लोगों के संक्रमण के चपेट में आने के बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन संक्रमित मरीजों को बेहतर व्यवस्था देने में सफल रहा है और आगे भी यह प्रयास जारी रहेगा।

सांसद अजय भट्ट ने अधिकारियों को कहा की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जानी चाहिए।

ऑक्सीजन से लेकर अन्य महत्वपूर्ण दवाइयां जो कि गंभीर संक्रमित मरीजों के लिए अति आवश्यक है। इनके लिए भी सरकार पूरी तरह से व्यवस्था में जुटी है.उन्होंने हर मरीज को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्णाहुति के साथ देवी भागवत कथा का समापन

-प्राचीन सती शिरोमणि मां अनसूया रथ डोली मंदिर खल्ला में हुआ नावाह्न ज्ञान यज्ञ गोपेश्वर: प्राचीन श्री सती शिरोमणि माता अनसूया रथ डोली मंदिर खल्ला में आयोजित श्रीमद देवी भागवत कथा (नावाह्न ज्ञान यज्ञ) का पूर्णाहुति के साथ समापन हो गया। इस दौरान श्रद्धालु देवी के दर्शनों पर भावविह्वल हो […]