हेमकुंड साहेब रोप वे के लिए विभिन्न गुरुद्वारों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शनिवार को सीएम आवास पर प्रदेश के विभिन्न गुरुद्वारों के प्रतिनिधियों ने भेंट की। प्रतिनिधिमण्डल के सदस्यों ने हेमकुंड साहेब रोप वे के लिए मुख्यमंत्री के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री को शाल भेंट कर उनको इस एतिहासिक कार्य के लिए शुभकामनाएँ भी दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हेमकुण्ड साहिब के लिये रोप वे बनाये जाने की जो बात कही है वह निश्चित रूप से एतिहासिक पहल है। उन्होंने कहा कि इससे आने वाले समय में हेमकुंड साहेब की यात्रा और सुगम हो जायगी व बजुर्गो एवं असहाय व्यक्तियों आदि को इसका विशेष लाभ मिलेगा और वे सुगमता से हेमकुंड साहेब की यात्रा कर सकेंगे।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता बलजीत सोनी, गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष गुरबक्ष सिंह, रेसकोर्स के मुख्यग्रंथि जसप्रीत सिंह, नानकसर गुरुद्वारा के मुख्य सेवादार सतनाम सिंह, गुरुद्वारा दिलाराम के अद्यक्ष गुरविंदर सिंह, पटेल नगर गुरुद्वारा के अद्यक्ष सिंह, टोनी जॉली, गुलज़ार सिंह, मनप्रीत बतरा, सुरेन्द्र सिंह, इंदरजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ग्रामीण युवा स्वास्थ्य संवर्धन केन्द्रों की स्थापना को लेकर दिशा निर्देश जारी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा की गई घोषणा के चलते सचिव युवा कल्याण एस.ए.मुरूगेशन ने ग्रामीण खेलकूद एवं स्वास्थ्य संवर्द्धन योजना के अन्तर्गत, राज्य की प्रत्येक ग्राम पंचायत में ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों के लिए सामुदायिक फिटनेस उपकरण उपलब्ध कराने के निर्देश जारी कर दिये हैं। जिसके तहत सभी […]