मुख्यमंत्री धामी से मिले राज्य में फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकार, प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापना का किया अनुरोध

Devendra Budakoti

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को सीएम कैम्प कार्यालय में फिल्म उद्योग से जुड़े प्रदेश के कलाकारों ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में सरकार द्वारा फिल्मों को बढ़ावा दिया जा रहा है। फिल्म निर्माण के क्षेत्र में फिल्म जगत से जुड़े लोगों के जो भी सुझाव प्राप्त होंगे, उन सभी सुझावों पर विचार किया जायेगा। प्रदेश में फिल्मों के विकास एवं कलाकारों को हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने के दृष्टिगत राज्य में फिल्म नीति बनाई गई है।

इस अवसर पर फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकारों ने प्रदेश में फिल्म सिटी की स्थापना देहरादून शहर के 30 से 40 किमी. के दायरे में किए जाने एवं फिल्म निर्माण से संबंधित गतिविधियों के लिए सब्सिडी बढ़ाने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने कहा दोनों मांगों पर विचार कर उचित निर्णय लिया जाएगा।

इस अवसर पर प्रदेश के फिल्म क्षेत्र से जुड़े गणेश विरान, बलराज नेगी, अनुज जोशी, अशोक चौहान, प्रदीप भण्डारी एवं अन्य कलाकार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में तोड़ने की कोशिश कर रही है भाजपा: संजय राउत

देहरादून: राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में तोड़ने की कोशिश कर रही हैं| पत्रकारों से बातचीत के दौरान राउत ने भाजपा पर शिवसेना को तोड़ने की साजिश का भी आरोप लगाया हैं। शिवसेना सांसद ने […]