चट्टान टूटने से गंगोत्री हाईवे बंद

Ghughuti Bulletin

उत्तरकाशी:  गुरुवार देर रात उत्तरकाशी के सुनगर के पास गंगोत्री राजमार्ग पर चट्टान टूटकर आ जाने से हाईवे बंद हो गया है। हाईवे पर बड़े-बड़े बोल्डर गिरने से सड़क का एक हिस्सा पूरी तरह टूट गया है।

स्थानीय लोगों ने हाईवे बंद होने की सूचना प्रशासन और बीआरओ को दे दी है। बीआरओ ने भी तत्काल मौके पर पहुंच हाईवे खोलने का काम शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार सड़क का एक हिस्सा टूटने के कारण हाईवे सुचारू होने में काफी समय लग सकता है।

गंगोत्री हाईवे बंद होने के कारण भारत-चीन सीमा सहित गंगोत्री धाम का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है। गंगोत्री हाईवे बंद होने से हर्षिल घाटी सहित भटवाड़ी ब्लॉक के करीब 10 गांव का संपर्क भी जिला मुख्यालय से टूट गया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर यह चट्टान सुबह टूटती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल बीआरओ ने मशीनरी के साथ हाईवे को खोलने का काम शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जरुरत पड़ी तो भाजयुमो दूसरे चरण में भी ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित कराएगा: मदन कौशिक

-टीका लेने के 15 दिनों के अंदर रक्तदान न करें: बीएल संतोष -युवा मोर्चा देश को इस महामारी से आजादी दिलाएगा: दुष्यन्त कुमार देहरादून:  प्रदेश के अस्पतालों में ब्लड की कमी को दूर करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश भर में ब्लड डोनेशन कैंप कर रहा है भाजपा के […]