गैर लाभकारी संस्था संजीवनी की मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हज़ार रुपए की राशि भेंट

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः उत्तराखंड सिविल सर्विस आफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन द्वारा संचालित गैर लाभकारी संस्था संजीवनी द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हज़ार रुपए की सहायता राशि भेंट की गयी। शनिवार को दो दिवसीय संजीवनी दिवाली फेस्ट कार्यक्रम का आयोजन सम्पन्न हुआ। समापन सत्र में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की धर्मपत्नी गीता धामी ने प्रतिभाग किया और स्टॉल लगाने वाले स्वयं सहायता समूहों का उत्साह वर्धन किया।

फेस्ट के दौरान उत्तराखण्ड के स्थानीय उत्पादों पर आधारित स्टॉल आदि लगाये गये थे। संजीवनी द्वारा आयोजित इस मेले का उद्देश्य प्रदेश के कारीगरों, हस्त शिल्पियों, कलाकारों व लघु उद्यमियों को पिछले कुछ समय से कोविड.19 से हुई आर्थिक हानि से उबरने के लिये उनके उत्पादों हेतु मंच प्रदान करना है। मेले से प्राप्त आय का उपयोग प्रदेश में सामाजिक कल्याण के क्षेत्र में विभिन्न कार्यों के लिये किया जायेगा।

इस अवसर पर संस्था की अध्यक्ष हरलीन कौर संधू, रश्मि वर्धन व अंशु पांडेय सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सीएम धामी ने किया क्षत्रिग्रस्त गौला पुल का स्थालीय निरीक्षण

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार प्रातः क्षत्रिग्रस्त गौला पुल का स्थालीय निरीक्षण किया। निरीक्षण दौरान उन्होेने कहा गौला पुल पूरे क्षेत्र के आवागमन के लिए अतिमहत्वपूर्ण है। जिस दिन से यह पुल क्षत्रिग्रस्त हुआ है उसी दिन से हमारा प्रयास है कि पुल जल्द से जल्द चालू किया […]