कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद आरटीओ ऑफिस बंद

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब देहरादून का आरटीओ ऑफिस बंद कर दिया गया है। चार कर्मचारियों की तबीयत खराब होने के बाद आरटीओ कार्यालय मंगलवार को भी बंद रहेगा वहीं सोमवार को ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के साथ ही अन्य कार्य के लिए आए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था ।

मंगलवार यानी आज भी आरटीओ कार्यालय बंद रहेगा । इसके अलावा नगर निगम द्वारा कार्यालय को सैनिटाइज किया जा रहा है। आरटीओ प्रशासन का कहना है कि बुधवार से आरटीओ कार्यालय खोला जाएगा।

सोमवार को 4 कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया। जिसके बाद कार्यालय के काउंटर को आनन फानन में बंद करना पड़ा । वहीं आरटीओ प्रशासन ने कार्यालय आए लोगों को वापस जाने के लिए कह दिया गया।इस दौरान कार्यालय को बंद करवा कर नगर निगम द्वारा पूरे कार्यालय को सैनिटाइज करवाया गया।

आरटीओ दिनेश पठोई ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए सोमवार और मंगलवार  कार्यालय बंद रहेगा।

आवेदकों को स्लॉट के लिए कार्यालय में आने की तिथि और समय दिया गया है। उन आवेदकों के आवेदन कार्यालय द्वारा स्थिति सामान्य होने पर किसी भी कार्य दिवस में स्वीकार कर लिया जाएगा। साथ ही मंगलवार यानी आज भी नगर निगम द्वारा कार्यालय को सैनिटाइज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कार खाई में गिरी पिता और बेटी की दर्दनाक मौत

देहरादून:  मंगलवार सुबह रामनगर भतरोंजखान मोटरमार्ग पर चौड़ीघट्टी क्षेत्र में एक कार 250 से 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि कार हादसे […]