रुद्रपुर: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अवैध हथियार सप्लाई करने वाला तस्कर, सात तमंचों के साथ गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

रुद्रपुर: कुमाऊं के अलग अलग जिलों में तमंचे समेत अन्य अवैध असलहे सप्लाई करने वाले एक तस्कर को एसटीएफ ने शांतिपुरी बरेली रोड से गिरफ्तार किया है। मौके पर ही तस्कर के पास से 315 बोर के सात तमंचे बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

सीओ एसटीएफ पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि शुक्रवार दोपहर सूचना मिली कि किच्छा की ओर से एक व्यक्ति अवैध असलहों की खेप लेकर पंतनगर की ओर आ रहा है। जो कुमाऊं के अलग अलग जिलों में तमंचे समेत अन्य अवैध असलहे सप्लाई करता है। इसका पता चलते ही एसटीएफ निरीक्षक एमपी सिंह, एसओ पंतनगर मदन मोहन जोशी, एसआई केजी मठपाल, एसआई प्रकाश बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस और एसटीएफ की टीम शांतिपुरी स्थित बरेली रोड पर पहुंच गई। जहां पर शांतिपुरी गेट से सौ मीटर पहले पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा। शक होने पर पुलिस और एसटीएफ कर्मियों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से 315 बोर के सात अवैध तमंचे बरामद हुए।

पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर पकड़े गए असलहा तस्कर ने अपना नाम मूलरूप से ग्राम सतपुर, जिला खर्दा, कलकत्ता और हाल वार्ड नंबर पांच, बंडिया, किच्छा निवासी विक्रम सिंह उर्फ विक्की पुत्र राजकुमार सिंह बताया। बाद में पंतनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीओ एसटीएफ पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि पकड़े गए असलहा तस्कर विक्रम सिंह से पूछताछ कर रही है। ताकि पता लगाया जा सके कि वह इतनी भारी मात्रा में तमंचे कहां से लाया था और उन्हें कहां सप्लाई करने जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवस्थानम बोर्ड पर सीएम की पहल के बाद गतिरोध खत्म, तीर्थ पुरोहितों ने तीस अक्टूबर तक आंदोलन किया स्थगित

-सीएम ने दिलाया विश्वास, तीर्थ पुरोहितों के हक हकूक रहेंगे सुरक्षित देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अमंत्रण पर देवस्थानम बोर्ड का विरोध कर रहे चारधाम तीर्थ पुरोहित हक.हकूकधारी महापंचायत समिति के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम आवास पर भेंट कर वार्ता की। मुख्यमंत्री ने महांपंचायत समिति की बात सुनने के बाद […]