स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, बुआ- भतीजा फरार

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी:  हल्द्वानी में बीते कुछ दिनों में पुलिस ने स्पा सेंटरों में छापेमारी की। इस दौरान कई बड़े-बड़े खुलासे हुए थे। इस बीच एक और बड़ी खबर मिली है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दुर्गा सिटी सेंटर स्थित स्पा 19 में छापेमारी की। पुलिस ने छापेमारी करते हुए 5 लड़कियों को रेस्क्यू किया है। और एक केयरटेकर को गिरफ्तार करते हुए स्पा सेंटर को मौके पर ही सील कर दिया गया है।

रेस्क्यू की गई लड़कियों ने बताया कि उन्हें प्रलोभन देकर या अनैतिक कार्य कराया जा रहा था। इसमें से एक लड़की काठगोदाम, दो दिनेशपुर और दो दिल्ली की रहने वाली हैं जिन्हें वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे ने बताया कि स्पा सेंटर की संचालिका हल्द्वानी निवासी है। जबकि उसका सगा भतीजा स्पा सेंटर में मैनेजर के रूप में कार्य कर रहा था। जो कि मौके पर पुलिस को देखते ही वहां से फरार हो निकले। पुलिस ने सभी 4 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की अधिनियम धारा 3, 4, 5, 6 और 8 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखण्ड: चारधाम हक हकूकधारियों ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

-बदरीनाथ में स्थानीय लोगों और हक हकूकधारियों ने महापंचायत के बाद निकाली रैली गोपेश्वर:  चारधाम यात्रा शुरू कराने की मांग को लेकर शुक्रवार को दरीनाथ धाम में महापंचायत आयोजित की गई। जिसमें सभी ने एक सुर में जल्द से जल्द यात्रा शुरू कराने की मांग उठाई। कहा कि शीघ्र यात्रा […]