समाजवादी पार्टी की विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को नहीं मिला न्योता

Ghughuti Bulletin

देहरादून विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी ने आज विधायक दल की बैठक बुलाई है। जिसमें सरकार को सड़क से सदन तक घेरने की रणनीति बनानी थी, लेकिन इससे पहले सपा में एक बार फिर अंदरुनी झगड़े की आहट सुनाई देनी लगी है। दरशल, शिवपाल यादव को विधायक दल की बैठक में नहीं बुलाया गया है। जिस पर शिवपाल यादव ने नाराजगी भी जाहिर की है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव को सपा के चुनाव चिह्न पर ही जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ाया गया था। ऐसे में शिवपाल यादव को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें विधायक दल की बैठक में बुलाया जाएगा। 

प्रेस वार्ता में शिवपाल ने कहा, ”मुझे पार्टी की बैठक में नहीं बुलाया गया है। मैं दो दिन से इंतजार कर रहा था, इस बैठक में शामिल होने के लिए मैंने अपने दूसरे सारे प्रोग्राम कैंसल कर दिए, लेकिन मुझे बुलाया नहीं गया। मैं सपा का विधायक हूं, फिर भी नहीं बुलाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने दिल खोलकर की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ

देहरादून: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया हैं। इस फिल्म की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के कई दिग्‍गज नेताओं ने तारीफ की है। वहीं, […]