मकान ढहने से दो बच्चे दबे, रेस्क्यू कर बचाया

Ghughuti Bulletin

देहरादून: विकासनगर के थाना सहसपुर क्षेत्र के दुर्गम गांव कोटड़ा वीरसनी में मकान गिरने से दो बच्चे दब गए। मौके पर थाना सहसपुर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रवाना हुई है। वही मौके पर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर और बीजेपी के प्रवक्ता नवीन ठाकुर भी मौजूद रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक एक बच्ची को बचा लिया गया है वही एक बच्चा अभी मकान के अंदर ही पफंसा हुआ है। आपको बता दें पुराने मकान के ऊपर नया मकान बनाया जा रहा था जिसके दबाव के चलते पुराना मकान ध्वस्त हो गया। मकान के तमाम पिलर भी ध्वस्त हो गए।

मामला सुबह 9.30 बजे का है, तब घर के तमाम बड़े घर के बाहर ही थे लेकिन दो बच्चे घर के अंदर थे जो अंदर पफंस गए जिनको बचाने के लिए एसडीआरएपफ ने अपने प्रयास तेज कर दिए है।

सहसपुर पुलिस व एसडीआरएपफ की टीम ने एक बच्ची को बचा लिया है लेकिन एक बच्चा अभी भी मकान के अंदर ही फंसा हुआ था। जिसे टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोनिवि अधिकारियों पर बरसे मंत्री सतपाल महाराज, सड़कों की हालत सुधारने के दिए निर्देश

-पर्यटकों की आवााजी के लिए सड़क सुगम बनाने को कहा पौड़ी: लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज सड़कों की बदहाली को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर जमकर बरसे, चेतावनी दी कि सड़कों की हालत नहीं सुधारी गई तो वे उन्हें छोड़ेंगे नहीं। महाराज ने कहा कि पर्यटकों की आवाजाही […]