लक्सर-रुड़की मार्ग पर एसडीएम का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून: लक्सर-रुड़की मार्ग पर हुई एक सड़क दुर्घटना में एसडीएम लक्सर गंभीर रूप से घायल हो गई I जबकि चालक की मौके पर ही मौत हो गई I गंभीर रूप से घायल उपजिलाधिकारी संगीता कनौजियां का रुड़की के विनय विशाल नर्सिग होम में उपचार किया जा रहा है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस घटना पर दुख जताते हुए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं।

हरिद्वार जिले की लक्सर तहसील की एसडीएम संगीता कनौजिया मंगलवार को हरिद्वार से लक्सर जा रही थी। सोलानी पुल के पास विपरीत दिशा में आ रहे एक ट्रक की भीषण भिड़त में एसडीएम के वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में चालक गोविंद राम निवासी झबीरन की मौके पर ही मौत हो गई। एसडीएम गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए रुड़की के विनय विशाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी विनय शंकर पांण्डे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसडीएम लक्सर के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने पर दुख जताते हुए घटना की मजिस्ट्रीयल जांच के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री ने सिद्धपीठ कालीमठ मंदिर पहुंचकर, की पूजा-अर्चना, क्षेत्रीय जनता को संबोधित कर की महत्वपूर्ण घोषणाएं

रुद्रप्रयाग: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केदार धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद जनपद के सिद्धपीठ कालीमठ मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की। कालीमठ पहुंचने पर जन प्रतिनिधियों सहित स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री का ढोल-नगाड़ों व फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मां […]