मंदाकिनी नदी में समाई कार, चालक की मौत

Ghughuti Bulletin

रुद्रप्रयाग: अगस्त्यमुनि गंगानगर में एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में समा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन बैक करते समय ये हादसा हुआ।

केदारघाटी के अगस्त्यमुनि गंगानगर में केदारनाथ हाईवे के निकट एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार को बैक किया जा रहा था। नदी में गिरने के बाद कुछ दूर तक कार बहकर चली गयी और फिर बीच में अटक गई।

दरअसल, वाहन स्वामी गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी को बैक कर रहा था, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा समा गई। सीट बेल्ट पहनने के कारण वाहन स्वामी गाड़ी से छिटक नहीं पाया और गाड़ी सहित नदी में जा गिरा।

मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन, आपदा प्रबंधन टीम और ग्रामीणों द्वारा गाड़ी को निकाला गया। गाड़ी निकालने के बाद वाहन स्वामी को मृत घोषित कर दिया गया है। बताया जा रहा है वाहन चालक किशोरी लाल, ग्राम गंगानगर खुद अपनी गाड़ी को चला रहे थे और पेशे से अध्यापक हैं। बता दें की पहाड़ों पर भारी बारिश से मंदाकिनी नदी उफान पर बह रही है। बारिश से नदी का जलस्तर काफी बढ़ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस की सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में करेंगे देवस्थानम बोर्ड को समाप्तः गणेश गोदियाल

देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार बनी तो ,पहली कैबिनेट बैठक में भू कानून पर निर्णय के साथ ही देवस्थानम बोर्ड को समाप्त कर दिया जायेगा। वहीं कांग्रेस पार्टी अगस्त से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में देवस्थानम […]