बैडमिंटन में शौर्य, वैशाली ने मारी बाजी

Ghughuti Bulletin
पौड़ी:  राठ बैडमिंटन क्लब थलीसैंण के द्वारा ब्लाक क्रीड़ा मैदान में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता विभिन्न वर्गों में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में मुख्य आकर्षण रात्रि को खेले गए मैच रहे।
क्रीड़ा मैदान में आयोजित प्रतियोगिता में अंडर 62 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के तहत अंडर 15 बालक वर्ग में शौर्य रावत, बालिका वर्ग में वैशाली रावत, अंडर 25 बालक वर्ग में राजशेखर रावत विजेता रहे।
सीनियर वर्ग एकल वर्ग में हीरा सिंह, डबल वर्ग में हीरा सिंह व अनिल रावत की जोड़ी ने बाजी मारी। इस मौके पर मुख्य अतिथि वनक्षेत्राधिकारी थलीसैंण अनिल रावत ने विजेता व उपविजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर आयोजन समिति के सचिव अनिल चंद्र भट्ट, नरेंद्र मेहता, मनोहर पंवार, प्रवीन रावत, धीरेंद्र असवाल, वीरू रावत, दीपू रावत, रोशन आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर स्कूल में दो दिवसीय कार्यशाला

रुद्रप्रयाग:  राष्ट्रीय विज्ञान दिवस के अवसर पर रुद्रप्रयाग जिले के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बैनोली भरदार में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजित किया गया। कार्यशाला में बच्चों को विज्ञान और गणित की बारीकियों को सिखाया गया। कार्यशाला में शिक्षकों ने कहा कि बच्चों में अनगिनत प्रतिभाएं होती हैं, जिन्हें पल्लवित […]