युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

Ghughuti Bulletin

पिथौरागढ़: नेपाल बॉर्डर से सटे सुनखोली गांव में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर अस्कोट पुलिस ने क्षेत्र के ही तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

अस्कोट कोतवाली के थानाध्यक्ष पीआर आगरी ने बताया कि मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है।

अस्कोट थाना क्षेत्र के सुनखोली गांव के रहने वाले गगन सिंह बोरा (36) की क्षेत्र के ही तीन लोगों ने आपसी रंजिश के चलते लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सुनखोली गांव में तेज सिंह कठायत के घर पर नामकरण संस्कार था।

जिसमें गगन सिंह भी अपने परिवार के साथ शामिल हुआ था।
रात के करीब 11 बजे क्षेत्र के रहने वाले हरीश कठायत, चंचल कठायत और सोबन ऐरी व गगन सिंह उसे बुलाकर अपने साथ ले गए।

गांव से आधा किलोमीटर दूर एक मंदिर के पास तीनों आरोपियों ने गगन सिंह को लाठी डंडों से पीटने लगे। इस दौरान मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे तो हल्ला मचाने पर तीनों आरोपी फरार हो गए। मृतक के परिजनों का कहना है कि सोची समझी साजिश के तहत गगन सिंह को मौत के घाट उतारा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखण्ड में कौवों के मरने का सिलसिला जारी, बर्ड फ्लू की आशंका बढ़ी

देहरादून:  प्रदेश में जगह-जगह कौवों के मरने का सिलसिला जारी है. ऐसे के बर्ड फ्लू की आशंका भी गहराती जा रही है। कोरोना वायरस के बीच अब उत्तराखंड में अब बर्ड फ्लू का खतरा मंडरा रहा है। प्रदेश में जगह-जगह कौवों के मरने का सिलसिला जारी है। ऐसे में बर्ड […]