स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

रामनगर:  एसएसपी प्रति प्रदर्शनी के निर्देशन में नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में कालाढूंगी पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने झलुवाझाला देवलचैड़ के पास तस्कर को घेराबंदी कर पकड़ा। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी के पास से 2.70 ग्राम स्मैक बरामद किया है। साथ ही 5055 रुपए, एक मोबाइल और एक फाइल पेपर का बंडल बरामद किया है।

मामले में थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि कालाढूंगी पुलिस टीम में उप निरीक्षक महेंद्र राज सिंह, कॉन्स्टेबल राजकुमार व मनोज जोशी ने कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर लाल मिट्टी मोड़ के पास से चेतन भट्ट को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि तस्कर झलुवाझाला देवलचैड़ का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। आगे भी पुलिस का अभियान जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री और नीति आयोग के उपाध्यक्ष की मुलाकात

देहरादून:  नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार ने शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। राजीव कुमार उत्तराखंड में दो दिवसीय दौरे पर हैं। बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फॉरेस्ट क्लीयरेंस और केंद्रीय योजना पर राज्य की स्थितियों से नीति आयोग के उपाध्यक्ष को […]