एक लाख की स्मैक के साथ स्मैक तस्कर गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: सेलाकुई पुलिस ने एक लाख रूपए की लागत की स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार  सेलाकुई पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए टीम गठित की गई है। पुलिस ने टीम को तस्करों के खिलाफ चेकिंग करने के लिए क्षेत्र में रवाना किया।

पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक आरोपी को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस उप निरीक्षक प्रवेश रावत के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शातिर स्मैक तस्कर शादाब अली को पकड़ कर उनके कब्जे से करीब एक लाख रुपए मूल्य की स्मैक बरामद की है।

उप निरीक्षक प्रवेश रावत ने बताया कि शातिर तस्कर बरेली का रहने वाला है, जिसको सहसपुर से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तस्कर के पास से 14.19 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपी.  के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रावत ने बताया कि अभियुक्त शादाब अली बड़े पैमाने पर देहरादून, विकासनगर में स्मैक की आपूर्ति करता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कांग्रेस को क्षेत्रीय पार्टी कहना दुर्भाग्यपूर्ण

देहरादून:  उत्तरप्रदेश में कांग्रेस के शीर्ष नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की प्रतिक्रिया सामने आई है। हरीश रावत ने कहा कि जितिन प्रसाद का जाना कांग्रेस के मुंह पर चांटा है। हरीश रावत ने कहा […]