हरिद्वार की ट्रेजरी में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार: जिला कलेक्ट्रेट में ट्रेजरी वार्ड में तैनात सिपाही सुनील कमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिपाही की ड्यूटी के दौरान मौत से पुलिस महकमे में सनसनी फैली हुई है। फिलहाल पुलिस सिपाही की मौत के कारणों की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ ही दिनों पहले कांस्टेबल बेटे का रोड एक्सीडेंट हुआ था और घर से भी कुछ तनाव था। इन्हीं सब कारणों से सुनील कुमार काफी तनाव में चल रहे थे। कलेक्ट्रेट ट्रेजरी में रात को ड्यूटी में तैनात सुनील कुमार ने सुबह करीब 9 बजे सरकारी थ्री नॉट थ्री राइफल से खुद को गोली मार ली।

कांस्टेबल सुनील कुमार (50) हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले थे।
घटना की जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि सिपाही की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। बता दें कि ट्रेजरी वार्ड में पुलिस कर्मियों की तैनाती दस्तावेजों की सुरक्षा के लिए रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

टिहरी में जंगली मशरूम खाने से फिर 3 लोग बीमार, 5 दिन पहले ही हुई थी दो लोगों की मौत

टिहरी: प्रताप नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सुकरी गांव में जंगली मशरूम खाने से तीन लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं। पहले गांव में ही तीनों लोगों का उपचार किया गया। उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी, जिसके बाद तीनों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया है, जहां […]