शीघ्र होगा शरीर शौष्ठव प्रतियोगिता का आयोजन

Ghughuti Bulletin

देहरादून : प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में शरीर शौष्ठव प्रतियोगिता के आयोजक मंन्डल के नवीन रमोला ने बताया 11 अप्रैल 2022 को सँस्कार वैडिंग प्वाईन्ट जोगीवाला में शरीर शौष्ठव प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना महामारी होने के कारण पूर्व में प्रतियोगिता का आयोजन नहीं हो पाया था।

वहीं, राहुल राँगड़ ने कहा शारीरिक शौष्ठव प्रतियोगिताओं के आयोजन से युवाओं में शरीर स्वस्थ रखने और शरीर मजबूत बनाने की प्रेरणा मिलती है। स्थानीय जिम संचालकों एवं अन्य सहयोगियों के सौजन्य से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।जिसका समय दोपहर 3 बजे से साँय 7 बजे तक होगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले चुकी प्रतिभा थपलियाल भी मौजूद रही ,जिन्होंने पर्वतीय क्षेत्रों की महिलाओं को भी शारीरिक सौष्ठव जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लेने की अपील की I इस प्रतियोगिता में विजयी प्रत्यासियों को ट्राफी एवँ प्रमाण पत्र वितरित किए जाऐंगे I इसके साथ ही प्रतिभागियों हेतु आयोजन स्थल पर जलपान एवं रात्रिभोज की व्यवस्था की गयी है।

समारोह में विशिष्ट अतिथि, विधायक ब्रिजभूषण गैरोला एवं मेयर सुनील उनियाल गामा होंगे I

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए जारी हुआ ‘भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखण्ड-1064’ एप

देहरादून: राज्य सरकार ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए एक एप जारी किया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में विजिलेंस विभाग से विकसित किए गए एप ‘भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखण्ड-1064’ का शुभारंभ किया। इस एप के ज़रिये किसी भी किस्म के भ्रष्टाचार की जानकारी हो […]