सपा ने फूंका केन्द्र सरकार का पुतला

देहरादून:  दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को देहरादून के लैंसडाउन चैक पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका।

उत्तराखंड में सपा के मुख्य प्रवक्ता सुभाष कुमार ने कहा कि देशभर के किसान अपनी मांगों को लेकर दो महीने से दिल्ली में डटे हुए हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों पर विचार नहीं कर रही है। केंद्र सरकार कान में तेल डाल के बैठी हुई है।

गणतंत्र दिवस के दिन सरकार ने साजिश रजकर किसानों के एक गुट का लाल किले पर जाने दिया। ताकि आंदोलन को कुचला जा सकें.सुभाष कुमार के मुताबिक, गाजीपुर बॉर्डर पर बीजेपी विधायक और उनके समर्थक ने किसानों के साथ जिस तरह से अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है

वह निंदनीय है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के इशारे पर पुलिस-प्रशासन ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसान आंदोलन को कुचलने की नियत से उनकी बिजली-पानी की सेवाएं बाधित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आम आदमी पार्टी वीडियो वैन के जरिए चलाएगी सदस्यता अभियान

देहरादून:  आम आदमी पार्टी प्रदेश में व्यापक रूप से सदस्यता अभियान चलाने की तैयारी कर रही है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आगामी एक फरवरी को देहरादून पहुंच रहे हैं। सदस्यता अभियान के तहत आम आदमी पार्टी हर विधानसभा में वीडियो वैन के जरिए भ्रमण करने जा रही है। […]