13 -14 नवम्बर मतदान केंद्रों पर विशेष कैम्प का आयोजन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राज्य में 1 से 30 नवंबर तक मतदाता सूची का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य चल रहा है । इसी के अंतर्गत दिनांक 13 और 14 नवंबर तथा 27 और 28 नवंबर को मतदान केंद्रों पर स्पेशल कैंप लगाए जा रहे हैं । यह जानकारी देते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या ने बताया कि जो लोग 1 जनवरी 2022 या उससे पहले 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे हैं , वह 1 से 30 नवंबर तक मतदाता सूची में अपना पंजीकरण अवश्य करवाएं ।

इसी के साथ पहले से वोटर लिस्ट में दर्ज मतदाता मतदाता सूची में अपना नाम अवश्य जांच लें । किसी भी नागरिक के पास वोटर कार्ड होना ही पर्याप्त नहीं है उनका नाम वोटरलिस्ट मे भी होना बहुत जरूरी है। इसलिए वोटरलिस्ट मे अपना नाम अवश्य चेक कर ले ।मतदाता सूची कार्य के लिए ऑनलाइन www. nvsp.in और voterportal . eci.gov.in भी है । नागरिक अपने बीएलओ से संपर्क कर मतदाता सूची में पंजीकरण करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घंटाकर्ण मंदिर का किया लोकार्पण

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा नरेंद्रनगर क्षेत्रांतर्गत स्थित घंटाकर्ण मंदिर पहुंचकर घण्डियाल देवता के दर्शन व पूजा अर्चना की। इसके उपरांत मुख्यमंत्री, माता मंगला जी व भोले जी महाराज की उपस्थिति में घंटाकर्ण धाम में ठाकुर भगत सिंह सजवाण की मूर्ति स्थल का भूमि पूजन भी किया। […]

You May Like