एसटीएफ की बड़ी सफलताः 20 लाख की हेरोइन पकड़ी, महिला तस्कर अरेस्ट

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखंड में फैल रहे नशे के नेटवर्क को ध्वस्त करने के इरादे से स्पेशल टास्क फोर्स  की टीम ने उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज इलाके में गुरुवार देर रात एक बड़े नशा तस्कर के ठिकाने पर छापा मारा। इस छापेमारी में एसटीएफ को नशीले पदार्थों के सरगना रिजवान की पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

मुख्य आरोपी रिजवान मौके से फरार हो गया. । एसटीएफ रिजवान की तलाश कर रही है। एसटीएफ को आरोपी रिजवान के ठिकाने से 110 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। इसकी अनुमानित कीमत 20 लाख से अधिक आंकी गई है। वहीं नशा सरगना रिजवान की पत्नी की गिरफ्तारी के दौरान 2 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज इलाके में रहने वाला नशे के सौदागर रिजवान का एक बड़ा नेटवर्क उत्तराखंड में ड्रग्स की सप्लाई करने में लंबे वक्त से एक्टिव है। इसी के मद्देनजर उत्तराखंड एसटीएफ ने बरेली में तस्करों के ठिकानों में घुसकर धरपकड़ की योजना बनाई। फिलहाल मुख्य आरोपी रिजवान की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की कई टीमें तलाश में जुटी हैं

। देर रात चली इस कार्रवाई में उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा यूपी के थाना फतेहगंज में नारकोटिक्स एक्ट में अलग-अलग धाराओं में तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बता दें कि उत्तराखंड में लंबे समय से सक्रिय रहने वाला गिरोह पश्चिम उत्तर प्रदेश के बरेली फतेहगंज इलाके से जुड़ा है। ऐसे में एसटीएफ की टीम द्वारा नशा तस्करों के ठिकाने में घुसकर की गई इस कार्रवाई को काफी बड़ा कदम माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कैबिनेट में लगी 12 फैसलों पर मुहर

देहरादून:  सीएम तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में शुक्रवार को प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक का आयोजन किया गया।  सुबह 11 बजे राज्य सचिवालय में शुरू हुई बैठक में लिए गए 12 निर्णयों पर मोहर लगी। यह जानकारी शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने दी। बैठक में यह फैसला हुआ कि कोविड […]