रुड़की: ईट भट्टा मालिक पर बदमाशें ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर ही मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ghughuti Bulletin

देहरादून: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के कुंराड़ गांव में भट्टा स्वामी की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

घटना के अनुसार ईट भट्टा स्वामी अजय मलिक निवासी मुजफ्फरनगर की बदमाशों ने उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह अपने दफ्तर में बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि अजय ने ईंट भट्टे की भूमि सढोली माजरा गांव निवासी नाथूराम से लीज पर ली थी। नाथूराम के बेटे इस जमीन को छुड़वाना चाह रहा था, लेकिन अभी तक लीज की मियाद पूरी नहीं हो पाई थी।

इस पर उसके बेटे विपिन ने बदमाशों के साथ मिकर ईट भट्टा स्वामी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे अजय मलिक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है पुलिस आरोपि की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

उत्तराखण्ड के मिशन 2022 में पीएम मोदी होंगें भाजपा का चेहरा: चिंतन शिविर में लिया गया फैसला

-नवंबर में होगी प्रधानमंत्री की बड़ी जनसभा -चुनाव को लेकर तैयारियां पूर्णः कौशिक रामनगर:  तीन दिन से चल रहा भाजपा का चिंतन शिविर आज खत्म हो गया है। चिंतन शिविर में नवंबर तक के कार्यक्रम तैयार हो गए हैं। चिंतन शिविर में 2022 विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार किया गया […]