सत्यों में छात्रों ने निकाली रैली

मसूरी:  शहीद नागेंद्र दत्त सकलानी राईका पुजारगांव सकलाना टिहरी में खण्ड शिक्षा अधिकारी के आदेशों के अनुपालन में विघालय के प्रधानाचार्य एमएल राठौर के कुशल नेतृत्व में सम्पूर्ण विघालय परिवार के शिक्षकों व विघालय में उपस्थित सभी छात्रध्छात्रों के द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन सत्यों में निकली गई।

जिसमें सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान छात्रों द्वारा तख्तियों, पोस्टों के द्वारा प्रदर्शन किया गया। जिसमे प्रथम अदिति, द्वितीय अम्बिका, तृतीयकृअशिता ने पेटिंग प्रतियोगिता में स्थान पाया है।

साथ ही विघालय में पेटिंग अध्यापक अतुल चंद रमोला ने छात्रध्छात्रों को पेटिंग प्रतियोगता कराई गई जिसमें प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वालों छात्रध्छात्रों को सूची बनाकर खंड शिक्षा अधिकारी जौनपुर को भेजी गई।

कार्यक्रम में एसडीआरएफ पुलीस के जौनपुर ब्लॉक समन्यक शिक्षक मदन मोहन सेमवाल के सहयोग से राउप्रा विघालय हटवाल गांव में भी प्रधानाध्यापक नारायण सुयाल ने भी अपने विघालय में भी छात्रध्छात्रों के द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली निकली गई।

इस अवसर पर कमलेश सकलानी, ओम प्रकाश प्रजापति, अमेद्र कुमार निरंजन, विनय कुमार धस्माना, श्याम लाल शाह, मान सिंह लिगवाल, सुधीर कुमार शर्मा, सीपी उनियाल, बबिता ऐठानी, पीडी भट्ट, अनूप कुमार सक्सेना, कार्यलय से डॉ.हिमांशु बहुगुणा, रोहित पांडेय, नरेन्द्र नकोटी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कांग्रेस मुख्यालय में हुई ब्लॉक और बूथ कमेटियों की बैठक

देहरादून: भाजपा सरकार की 4 साल की नाकामियों और कांग्रेस की मजबूती को लेकर कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में महानगर की बूथ और ब्लाक कमेटियों की बैठक हुई। बैठक में पार्षद ,पूर्व पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, ब्लॉक और वॉर्ड अध्यक्ष के अलावा महानगर पदाधिकारी और पूर्व विधायक व मंत्री शामिल हुए। बैठक […]