उप जिलाधिकारी लक्ष्मी राज चैहान ने कराया, कोविड वैक्सीनेशन

 देहरादून:  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला के अंतर्गत कोविड-19 के टीकाकरण की प्रक्रिया में आज प्रशासनिक विभाग जिन्हें की फ्रंटलाइन वर्कर्स कहा जाता है को टीकाकरण की शुरुआत की गई!

जिसमें सबसे पहले उप जिलाधिकारी डोईवाला श्री लक्ष्मी राज चैहान ने कोविड-19 का वैक्सीनेशन कराया। उन्होंने सबसे पहले टीकाकरण कराकर अपने कर्मचारियों को एक प्रेरणा दी  है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 का टीकाकरण महामारी से जिंदगी बचाने में मदद करता है .। कोरोना वैक्सीनशन से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है ।सभी कर्मचारियों को बढ़-चढ़कर कोविड-19 के टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए और डॉक्टर की सलाह पर अमल करना चाहिए ।

चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला, डॉक्टर भंडारी ने बताया कि कोविड-19 टीकाकरण का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है ।हेल्थ वर्कर्स के बाद  फ्रंट वर्कर्स की बारी भी आ गई है ।

किसी भी प्रकार के अत्यधिक साइड इफेक्ट की सूचना कहीं से भी नहीं है। इसलिए किसी को भी कोविड-19 के टीकाकरण को लेकर भ्रम में रहने की आवश्यकता नहीं है। इसके द्वारा ही महामारी पर विजय पाई जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अवैध रूप से संचालित गौशाला को बंद न कराए जाने से लोगों में नगरनिगम के प्रति रोष 

देहरादून:  नगरनिगम क्षेत्र देहरादून के वार्ड नंबर 85 के अंतर्गत विष्णुपुरम, मोथरोवाला में आवासीय कालोनी के बीच में अवैध रूप से संचालित हो रही गौशाला स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। गौशाला का संचालन आवासीय कालोनी के बीच में होने से और गौशाला की गंदगी से […]