हलाल मीट का टेंडर निकालने पर वेल्हम बॉयज स्कूल के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  स्कूल में मीट सप्लाई के लिए हलाल के मीट का टेंडर निकालने वाले वेल्हम बॉयज स्कूल पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। स्कूल प्रशासन ने अभी तक मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बजरंग दल ने स्कूल के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

बजरंग दल की ओर से देहरादून के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान वेल्हम बॉयज स्कूल में निकले हलाल मीट सप्लाई के टेंडर को लेकर जमकर प्रदर्शन किया गया था।

बजरंग दल ने आरोप लगाया था कि देहरादून में तमाम मिशनरी स्कूल एक विशेष धर्म को स्कूलों में बढ़ावा दे रहे हैं। स्कूलों में जबरन सभी धर्मों के अनुयायियों को हलाल मांस खाने के लिए मजबूर किया जाता है।

लगातार हाई प्रोफाइल होते इस मामले पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। आज डालनवाला थाने में वेल्हम बॉयज स्कूल के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है।

बजरंग दल के नेता विकास वर्मा का कहना है कि यह सिर्फ एक शुरूआत है। इस तरह से प्रदेश में चलने सभी मिशनरी स्कूलों में हिंदू और अन्य धर्मों के बच्चों को खिलाया जा रहे हलाल मीट के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। जबरन धर्मान्तरण और मतांतर को लेकर आवाज उठाई जाएगी। जिससे हिंदू धर्म की अस्मिता को बचाए जाएगा।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेल्हम बॉयज स्कूल प्रबंधन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया था। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि स्कूल के मेस में हलाल मीट परोसा जाता है। स्कूल प्रबंधन के खिलाफ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली डालनवाला में तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

-कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया मुकदमा विधायक ने महिला पर लगाया था 36 लाख की रंगदारी मांगने का आरोप रंगदारी के मामले में पुलिस ने महिला को भेजा था जेल हरिद्वार:  ज्वालापुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ थाना बहादराबाद में बलात्कार का मुकदमा दर्ज […]