संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता ने की आत्महत्या

देहरादून:  रायवाला क्षेत्र अंतर्गत मुर्गी फार्म बस्ती में एक नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल की। मृतका के शव का पंचनामा भरकार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उपनिरीक्षक गीता चैधरी के अनुसार शुक्रवार की देर रात पुलिस को मुर्गी फार्म में एक विवाहिता के फांसी लगाने की सूचना मिली थी।

पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो विवाहिता फोल्डिंग पलंग पर बेसुध हालत में पड़ी मिली। मौके पर विवाहिता का पति भी पुलिस को मौजूद मिला।

पुलिस कर्मियों ने बेसुध युवती को एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। स्वास्थ्य जांच के दौरान युवती को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

उपनिरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि विवाहिता ने फांसी लगाई है।इसी के साथ नायब तहसीलदार की मौजूदगी में मृतक का पंचनामा भरा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड को मिली एक लाख 22 हजार वैक्सीन

देहरादून:  उत्तराखंड में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इस दिशा में रविवार मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को संत निरंकारी मंडल देहरादून की तरफ से 40 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए गए। ऑक्सीजन की कमी के साथ ही राज्य में वैक्सीन की कमी […]