बंदरों की सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुसकर किया वार

Devendra Budakoti

देहरादून: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बंदर ने घर में घुसकर एक लड़के पर हमला कर दिया। बंदर के हमले में घायल लड़के ने बताया कि वो अपने घर में सो रहा था। एक बंदर ने घर में घुसकर उसे कई बार काटा।

इस बारे में जानकारी देते हुए डीएम शिवकांत द्विवेदी ने कहा कि खासकर मीरगंज इलाके में बंदरों का दहशत है। हमने वन्यजीव प्रमुख वार्डन से बंदरों को पकड़ने की अनुमति मांगी है। मैं निवासियों से सावधान रहने का आग्रह करूंगा। घायलों का हमारे जिला अस्पतालों में इलाज हो सकता है|

बता दें, बरेली में खूंखार बंदरों ने बुधवार को फिर चार लोगों पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सभी का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बंदर एक सप्ताह में मीरगंज क्षेत्र में एक की जान ले चुके हैं जबकि 68 लोगों को घायल कर चुके हैं।

खिरका, खरगपुर, औंध, मढ़ौली, नारा फरीदापुर, मुगलपुर, कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में बंदरों ने ग्रामीणों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

वर्षभर पौधारोपण और उनके संरक्षण का संकल्प लेकर वृक्ष मित्र अभियान हुआ संपूर्ण

देहरादून: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तरांचल के एसएफडी आयाम के तहत वृक्ष मित्र अभियान संपूर्ण उत्तराखंड में आयोजित किया जा रहा है I जिसके बारे में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उत्तरांचल की प्रांत अध्यक्ष डॉ. ममता सिंह ने बताया कि पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरूकता हेतु विविध कार्यक्रमों का आयोजन […]