एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध मौत

Ghughuti Bulletin

देहरादून : चमोली जिले के घाट के दूरस्थ गांव घुनी से मौत का एक संदिग्ध मामला सामने आया है I इस गांव के एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित पति, पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और इस मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक मौत के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। सहायक तहसीलदार धीरज राणा ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों की टीम गांव में ही बुलाई गई है। टीम शवों के पंचनामा में जुट गई है।

इस हादसे में दिनेश पुत्र ध्यानी राम 38 साल, बीरा देवी पत्नी दिनेश 35 साल, अक्षय 7 वर्ष, नेहा 13 वर्ष और अरुण 8 वर्ष के शव बरामद किए गए हैं। तहसीलदार ने बताया कि दिनेश ने एक कमरे में रस्सी के सहारे छत पर फांसी लगाई हुई थी,जबकि वीरा देवी और बच्चों के शव दूसरे कमरे से बरामद हुए।

इस पूरी घटना से घुनी गांव में मातम पसरा हुआ है। धीरज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हरीश रावत के ट्वीट पर बोले मदन कौशिक, सड़क पर आ चुका है कांग्रेस का आंतरिक मामला

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कांग्रेस के आंतरिक मामलो को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस का आंतरिक मामला अब सड़क पर आ चुका है। कांग्रेस सरकार ने प्रधान मंत्री के रूप में अटल बिहारी बाजपेयी द्वारा दिए स्पेशल पैकेज को खत्म किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी आपसी गुटों […]