सुसुआ नदी किनारे शव मिलने से सनसनी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  नेहरू कॉलोनी के अंतर्गत डोईवाला के दुधली, खट्टा पानी में सुसुआ नदी के किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि ये  क्षेत्र शराबियों का अड्डा बन चुका है और आये दिन आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब से क्षेत्र में शराब का ठेका खुला है तब से असामाजिक तत्वों का बोलबाला बढ़ गया है। ग्रामीणों ने आगे कहा कि महिलाओं का घूमना-फिरना भी मुश्किल हो गया है।

सामाजिक कार्यकर्ता अजय कुमार ने बताया कि कोरोनाकाल से पहले क्षेत्र में ग्रामीणों की शिकायत पर चीता पुलिस की पेट्रोलिंग होती थी लेकिन अब पुलिस द्वारा गश्त भी नहीं की जा रही है। जिससे क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मलबा आने से एनएच-58 बाधित, वाहनों की लगी लंबी कतार

श्रीनगर:  पहाड़ी से मलबा और बोल्डर आने से राष्ट्रीय राजमार्ग-58 एक बार फिर बाधित हो गया है। मलबा आने से फरासू और धारी देवी के समीप मार्ग बंद हो गया है। जिसके कारण वाहनों की लंबी कतारें मार्ग के दोनों ओर लग गई। मार्ग को खोलने के लिए लोक निर्माण […]