आरोपी महिला ने बहनों के साथ मिलकर महिला पुलिसकर्मी से की हाथापाई, जानिए पूरा मामला

Ghughuti Bulletin

देहरादून : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। सितारगंज में एक महिला की वीडियो वायरल करने की आरोपी महिला और उसकी दो बहनों ने कोतवाली में महिला हेल्प डेस्क में तैनात पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा से हाथापाई कर दी। जिससे महिला पुलिस कर्मी की वर्दी फट गई और उनको गुम चोटें भी आई। मौका पाकर आरोपी महिलाएं कोतवाली से भाग गई। । ऊधम सिंह नगर पुलिस ने महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने पर तीन बहनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला पुलिस कर्मी की तहरीर पर कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस कर्मी ज्योति शर्मा के अनुसार बुधवार को एक महिला ने अपने अश्लील वीडियो वायरल करने के संबंध में कोतवाली में शिकायत की थी। महिला का आरोप है कि प्रेमी की पत्नी ने अपनी बहनों के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करने लगीं शिकायत के आधार पर आरोपी महिला को कोतवाली में बुलाया गया था। महिला दरोगा सोनिका जोशी ने दोनों पक्षों को सुना। इस दौरान आरोपी महिला, उसकी दो बहनें उत्तेजित होकर मारपीट पर उतारू हो गई। आरोप है कि महिला से मोबाइल दिखाने को कहा तो उसने व उसकी दोनों बहनों ने हंगामा कर हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई के दौरान महिला पुलिस कर्मी ज्योति की वर्दी फट गई और गुम चोटें भी आईं। घटना के बाद दो बहनें आरोपी महिला को अपने साथ लेकर भाग गई। पुलिस कर्मी ज्योति ने कोतवाली में तीनों महिलाओं के खिलाफ तहरीर दी। इस पर पुलिस ने धारा 186, 332, 353, 504 के तहत तीनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला का वीडियो बनाने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है , जिसे आईपीसी की धारा 509 एवं 67 आईटी एक्ट के तहत कोर्ट भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दून अस्पताल में हटाए गए कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी, अस्पताल में सेवाएं प्रभावित

देहरादून : दून अस्पताल में हटाए गए कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन जारी हैं। उन्होंने कोरोना योद्धा के पोस्टर लेकर सवाल किया कि उनका समायोजन मंत्री के ऐलान के अनुसार कब किया जाएगा। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द उनका सेवा विस्तार या समायोजन किया जाए। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन […]