जनहित के कार्यों पर होगी त्वरित कार्यवाहीः अग्रवाल

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा श्यामपुर के मंडल कार्यकारिणी ने शिष्टाचार भेंट कर संगठनात्मक विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता भी की।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि संगठन के पदाधिकारियों का कर्तव्य है कि वह सरकार द्वारा चलाई जा रही जन उपयोगी योजनाएं आम आदमी तक पहुंचाएं।

अग्रवाल ने कहा है कि विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी जनता व सरकार के बीच में सेतु का काम करें ताकि सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यत्तिफ को मिल सके।

उन्होंने कहा है कि जब भी संगठन में दायित्व प्राप्त होता है तो उस दायित्व का निर्वहन कर्तव्य के आधार पर किया जाना चाहिए।

ताकि प्रत्येक पदाधिकारी अपनी योग्यता, क्षमता के आधार पर जन सेवा कर सके। कहा कि उनके द्वारा जनहित के जो भी कार्य उनके समक्ष लाए जाएंगे उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने संगठन के पदाधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, अनुसूचित जाति मोर्चा की अध्यक्ष बबीता कमल कुमार, उपाध्यक्ष अंकित कुमार, महामंत्री राहुल बालियान, मंत्री रवि कुमार, अजय नाहर, मीनू कुमार, संजय कुमार, राहुल कुमार, रोहित, नितिन आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लघु व्यापारियों ने नगर आयुक्त कार्यालय घेरा

हरिद्वार:  संगठन लघु व्यापार एसो. ने आज तुलसी चैक पर हरिद्वार नगर निगम क्षेत्र में रेडी पटरी के लघु व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों ने प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा की अगुवाई में नगर निगम आयुत्तफ के कार्यालय तक पैदल मार्च निकालकर आयुत्तफ के कार्यालय का घेराव किया। लघु व्यापारियों ने अपनी […]