एडमिट कार्ड दिखाकर नहीं काटा जाएगा बिजली कनेक्शन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: यूपीसीएल के निदेशक ऑपरेशंस एमएल प्रसाद ने कहा कि जिन बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं, उन्हें अपना एडमिट कार्ड बिजली विभाग की टीम को दिखाना होगा। इस आधार पर बकाया भुगतान की वसूली के लिए उनका कनेक्शन फिलहाल नहीं काटा जाएगा।

बिजली कटौती और बकाया भुगतान न करने पर कनेक्शन काटने को लेकर विधानसभा में कांग्रेसी विधायकों के विरोध का शाम को असर नजर आया। मुख्यमंत्री कार्यालय के निर्देशों के बाद यूपीसीएल ने फिलहाल यह व्यवस्था कर दी है कि जिन बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं, उनका बकाया भुगतान न होने के बावजूद एडमिट कार्ड दिखाने पर कनेक्शन नहीं काटा जाएगा।

दरअसल, बुधवार को सदन की कार्यवाही के दौरान भोजनावकाश से पहले हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत, भगवानपुर विधायक ममता राकेश और पिरान कलियर विधायक फुरकान अहमद बिजली के मुद्दे को लेकर चर्चा की मांग करने लगे। उनका कहना था कि हरिद्वार जिले में आठ से दस घंटे बिजली कटौती की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मोमोज बनाती नजर आई ममता बनर्जी

देहरादून: गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में मॉर्निंग वॉक पर जाते समय एक सड़क किनारे लगी स्टॉल के सामने खड़ी होकर पहले मोमोज बनाना सीखा और उन्होंने खुद से उसे बनाया। उन्होंने मोमोज बनाने वाली महिलाओं की प्रशंसा की। और इस दौरान लोगों से भी […]