अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर सूचना तो दे सकते है: दिनेश खटीक

Devendra Budakoti

देहरादून: यूपी में दिनेश खटीक के इस्तीफे देने की खबरों पर जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उनकी नाराजगी केवल अफसरों से है। उन्होंने कहा कि काम नहीं, उन्हें सम्मान चाहिए। मुख्यमंत्री से उनकी बात हुई है। मुख्यमंत्री ईमानदार हैं लेकिन कुछ अधिकारियों की मनमर्जी के कारण यह कदम उठाना पड़ा।

जलशक्ति राज्यमंत्री बुधवार को मेरठ से भाजपा नेताओं से मिलने के बाद दिल्ली चले गए। दिन भर वे दिल्ली में कई भाजपा नेताओं से मिले। जिसके बाद उन्होंने देर रात एक प्रेस एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम जनता से चुनकर आए हैं, सम्मान तो चाहिए। केवल सम्मान चाहिए, काम नहीं। अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर सूचना तो दे सकते हैं।

बता दें, योगी सरकार में जलशक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की खबर ने बुधवार को राजनीतिक हलकों में सनसनी फैला दी। दिनेश खटीक ने मंगलवार को एक ओर अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा तो दूसरी ओर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें भी एक प्रति दी। इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र बुधवार को दोपहर में वायरल हुआ। इस इस्तीफे को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मुख्यमंत्री के पास संस्तुति के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

केजरीवाल का वादा, गुजरात में सरकार बनने पर हर परिवार को मिलेगी 300 यूनिट मुफ्त बिजली

देहरादून: विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को गुजरात में पहली गारंटी के रूप में वादा किया कि यदि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनाती है तो हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। साथ ही पुराने सभी बिल माफ […]