प्रदेश में कोरोना संक्रमण का बड़ा खतरा, 3 दिनों में दोगुने हुए मामले

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना के मामलों में धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है। पिछले तीन दिनों में कोरोना के मामले दोगुने हो गए हैं। गुुरुवार को कोरोना 32 पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है।

उत्तराखंड में एक बार फिर कोरोना संक्रमण में इजाफा होने लगा है। पिछले तीन दिनों के दौरान राज्य में कोरोना के नए मामले करीब दो गुने हो गये हैं।

स्वास्थ्य विभाग की हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को राज्य में कोरोना के कुल 17 नए मरीज मिले थे। जबकि गुरुवार को 32 नए मरीज मिले हैं। एक दिन के अंतराल पर ही मरीजों की संख्या तकरीबन दोगुना हो गई है।

राज्य में मंगलवार को 17, बुधवार को 27 जबकि गुरुवार को 32 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। राज्य में सबसे अधिक संक्रमण के मामले राजधानी देहरादून में मिल रहे हैं।

स्वस्थ्य विभाग के अनुसार, मंगलवार को देहरादून में 11 मरीज थे जो बुधवार को 18 हुए और गुरुवार को 20 तक पहुंच गए हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग चिंता में पड़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

चारधाम यात्रा 2022: केदारनाथ धाम में जमा किया गया 800 बोरा प्लास्टिक का कचरा

देहरादून: चारधाम यात्रा 2022 की सुरुवात के साथ-साथ यात्रियों की आगमन से कचरा भी जमा हो गया हैं। चिंता की बात है कि केदारनाथ धाम में 800 बोरा प्लास्टिक का कचरा जमा किया गया है। केदारनाथ धाम में यात्रा के चलते भारी मात्रा में प्लास्टिक कचरा जमा हो रहा है। […]