हनुमान मंदिर परिसर में मिला वकील का शव

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  नगर कोतवाली क्षेत्र में मनसा देवी हिल बाईपास पर स्थित हनुमान मंदिर परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां एक कमरे में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला।

स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की।

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त देवेंद्र शर्मा उर्फ शिवा के रूप में हुई जो मंदिर के स्वामी और अधिवक्ता थे।

हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मनसा देवी हिल बाईपास पर हनुमान के मंदिर के बराबर में एक कमरा है। उसी कमरे में देवेंद्र शर्मा उर्फ शिवा जो पेशे से अधिवक्ता थे, वो रहा करते थे।

उन्हीं का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला है। शिवा की बॉडी पर किसी भी तरह का कोई निशान नहीं है।

ऐसे में अभी भी कुछ भी कहना मुश्किल है कि उनकी मौत कैसे हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मोबाइल लूट का किया खुलासा, दोनों आरोपियों को भेजा जेल

रुद्रपुर: पुलिस ने मोबाइल लूट का खुलासा कर दिया है। पंतनगर थाना के सिडकुल चैकी क्षेत्र में 24 फरवरी की रात्रि में ड्यूटी से घर लौट रहे एक शख्स से दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार युवकों द्वारा मोबाइल लूट लिया गया था। मामले में पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की […]