होटल के कमरे में मिला महिला का शव, साथ ठहरे व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पति ने दी कोतवाली में हत्या की तहरीर

Ghughuti Bulletin

लालकुआंः लालकंआं के स्टेशन चौराहे के समीप होटल के कमरे में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। जानकारी के मुताबिक महिला पिछले दो दिन से किसी व्यक्ति के साथ होटल में रुकी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुची । जांच टीमें घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाने लगी हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या के मामले को लेकर जांच कर रही है।

रविवार सुबह स्टेशन चौराहे पर स्थित होटल नरूला के एक कमरे में महिला की लाश मिली। होटल के स्टाफ ने बताया कि महिला दो दिन पहले से अल्मोड़ा के द्वाराहाट निवासी पान सिंह के साथ यहां आकर ठहरी थी। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ ही उपनिरिक्षक नंदन रावत के नेतृत्व में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। महिला की शिनाख्त घोड़ानाला वीआईपी गेट निवासी हेमा पत्नी ओमप्रकाश (उम्र 40 वर्ष)  के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला के साथ कमरे में मौजूद पान सिंह को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पान सिंह ने ही कमरा अपने नाम से बुक किया था। वहीं महिला के पति ओमप्रकाश  ने कोतवाली में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने आपदा राहत कार्यों हेतु पिथौरागढ़ में दी दो माह के लिये हैलीकॉप्टर तैनाती की स्वीकृति

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अतिवृष्टि एवं अन्य दैवीय आपदा के समय तत्काल राहत कार्यों हेतु पिथौरागढ़ में दो माह के लिये हैलीकॉप्टर तैनाती की स्वीकृति प्रदान की है। इसके साथ मुख्यमंत्री ने यह भी निर्देश दिये हैं कि जब हेलीकाप्टर की आपदा राहत कार्यों के लिए आवश्यकता न […]