हैदराबाद ट्रैफिक नियम उल्लंघन के चलते कटा अल्लू अर्जुन का चालान

Ghughuti Bulletin

देहरादून: ‘पुष्पा’ फेम टॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए चालान ठोका गया है। खबर है कि हैदराबाद में एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपनी SUV कार में टिंटेड ग्लास लगाए हुए थे जिसके चलते उनका ये चालान कटा है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन का 700 रुपये का चालान कट गया है। शीशों का कलर नोटिस करने के बाद अल्लू अर्जुन को हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने शहर के एक बिजी सेंटर पर रोका।

बता दे कि साल 2012 में सुप्रीम कोर्ट ने एक रूल पास किया था जिसके मुताबिक कार में टिंटेड ग्लास या फिर सन फिल्म जैसे किसी भी तरह के अन्य ऑल्टरनेटिव का इस्तेमाल करना प्रतिबंधित है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म ‘पुष्पा – द रूल‘ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और इसने 83 जैसी फिल्मों को भी पानी पिला दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1 करोड़ 28 लाख रुपये का घोटाला

1 crore 28 lakh rupees scam under prime minister housing scheme देहरादून: राजस्थान के भरतपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना में एक करोड़ के तहत अफसरों ने 498 मकानों के कागज दिखाकर 1 करोड़ 28 लाख रुपये का घोटाला करने का मामला सामने आया है| भाजपा सांसद रंजीता कोली द्वारा प्रधानमंत्री […]