मुख्यमंत्री ने बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए वाहन दुर्घटना पर किया गहरा शोक व्यक्त,घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए वाहन दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को तेजी से राहत व बचाव कार्य करते हुए घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घायलों के उपचार के लिए एवं मृतकों के परिवारजनों को राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद दी जायेगी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, गढ़वाल कमिश्नर एवं जिलाधिकारी देहरादून घटना स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी देहरादून को वाहन दुर्घटना की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिये हैं।

उन्होंने परिवहन विभाग को सख्त निर्देश दिये हैं कि वाहनों में ओवर लोडिंग न हो, यदि इस तरह की कोई बात आती है, तो संबधित पर कड़ी कारवाई की जाय। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की घटनाएं दुबारा न हो , इसके लिए उन्होंने प्रदेश के लोगों से अपील की है ओवर लोडिंग न करें। हम सभी को स्वयं जागरूक होकर इस तरह की घटनाओं से बचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम पुष्कर धामी ने श्रमिकों से की मुलाकात, मुख्यमंत्री का जताया आभार

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को घंटाघर में श्रमिकों से मुलाकात की। इस अवसर पर श्रमिकों ने कोविड काल में सरकार द्वारा श्रमिकों के लिए कराई गई खाद्यान्न एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।