मुख्यमंत्री ने एक्सिस बैंक द्वारा दिये गये आक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स के वाहन को किया फ्लैग ऑफ

Ghughuti Bulletin

-प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व मे देश में चल रहा दुनिया का सबसे बड़ा कोविड टीकाकरण अभियान: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

-अगले चार माह में उत्तराखण्ड में शत प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्सिस बैंक द्वारा दिये गये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वाहन का फ्लैग ऑफ किया। सीएम ने कैम्प कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर एक्सिस बैंक द्वारा चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग को प्रदान किए गए 31 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के फ्लैग ऑफ करने के साथ ही एक्सिस बैंक का आभार भी व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने एक्सिस बैंक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोविड के दौरान एक्सिस बैंक द्वारा जनसेवा के अनेक कार्य किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है। देशभर में कोविड टीकाकरण तेजी से चल रहा है। उत्तराखंड में चार माह में शत प्रतिशत लोगों का टीकाकरण किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन एवं उत्तराखंड की जनता के सहयोग से प्रदेश को आगे बढ़ाया जा रहा है। राज्य सरकार जनता की साझीदार के रूप में कार्य कर रही है।

इस अवसर एक्सिस बैंक के डी.के. दास, विवेक, रघुवीर सिंह चौहान, नितिन गुप्ता, पंकज रावत उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रेल विकास निगम की कार्यप्रणाली बनी ग्रामीणों के लिए परेशानी का सबब, नरकोटा के 200 घर होने को हैं उजाड़

-डायनामाइट ब्लास्ट से हिले पहाड़  -जिला प्रशासन को ग्रामीण कर चुके कई बार शिकायत रुद्रप्रयाग:  ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना प्रभावित गांव नरकोटा में सुरंग निर्माण के लिए लगातार किए जा रहे डायनामाइट विस्फोटों से गांव का मुख्य संपर्क मार्ग ध्वस्त हो गया है। ऐसे में अब ग्रामीण किसी तरह जान हथेली […]