कंपनी की बस से हो रही थी शराब तस्करी, दो धरे

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  सेलाकुई की कंपनी की दो बस से कच्ची शराब की तस्करी में कैंट कोतवाली पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 10 लीटर शराब बरामद की गई है। इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया कि पंडितवाड़ी में पुलिस बैरियर पर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि सेलाकुई की कंपनी की बसों से शराब जाई जा रही है।

सूचना के आधार पर बैरियर पर सेटमैक्स मेडिकोज कंपनी व यूनि मेडिकोज की बस को रोककर तलाशी ली गई। दोनों बसों के ड्राइवरों के पास से पांच-पांच लीटर शराब बरामद हुई। आरोपितों की पहचान अमरदेव निवासी श्यामपुर ऋषिकेश वर्तमान निवासी पुर्णिया लाइन सेलाकुई व राजेश चांदना निवासी प्रेमनगर ठाकुरपुर के रूप में हुई है।

दोनों बसों को सीज कर दिया गया है।प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक कार से चार पेटी देशी शराब बरामद की है। कार चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसओ धनराज बिष्ट ने बताया कि देर रात वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। लक्ष्मीपुर रोड के पास एक चालक पुलिस के वाहन को देख कार छोड़कर फरार हो गया। कार की तलाशी ली गई तो उससे चार पेटी शराब बरामद हुई। चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईटीबीपी सब इंस्पेक्टर से साइबर ठगों ने किया ऑनलाइन फ्रॉड

देहरादून: प्रदेश में साइबर ठगी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। साइबर ठगी का एक मामला बसंत विहार थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां आईटीबीपी के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार रावत से अज्ञात ठगों ने 90 हजार की ऑनलाइन ठगी कर डाली। सब इंस्पेक्टर ने मामले की […]