मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला

Ghughuti Bulletin

हल्द्वानी: डीजल-पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस जिला महामंत्री हेमंत साहू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुद्ध पार्क में विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका और सरकार विरोधी नारे लगाए।

कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस के बढ़े हुए दामों को जल्द वापस लेने की मांग की। हेमंत साहू ने कहा कि लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों के चलते महंगाई चरम पर है, लेकिन सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

जिसका नतीजा है कि रोजाना महंगाई बढ़ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि रसोई गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। खाद्य तेलों के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार इस महामारी में लोगों के ऊपर महंगाई का बोझ डाल रही है।

जिसके चलते आम आदमी परेशान है। केंद्र सरकार को इस महामारी में जहां आम आदमी को राहत देनी चाहिए, वहीं सरकार लोगों का उत्पीड़न करने में लगी हुई है। कांग्रेस ने चेतावनी दी कि अगर केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगाती है तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्धा की मौत,  हत्या की आशंका

लक्सर: लक्सर के मुंडाखेड़ा कलां गांव में 80 वर्षीय महिला की मौत से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी गई। भारी पुलिस बल के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। […]